सोशल साइट के जरिए युवक से हुई दोस्ती…

सोशल साइट के जरिए युवक से हुई दोस्ती…

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म…

गुरुग्राम, 16 मार्च। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर रविवार को आईएमटी मानेसर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

22 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती थी। दो महीने से उसके पास नौकरी नहीं थी। कुछ महीने पहले सोशल साइट के जरिए एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों फोन पर आपस में बातें करने लगे और फिर उन दोनों ने मिलना-जुलना भी शुरू कर दिया।

आरोप है कि युवक ने युवती को नौकरी दिलवाने का भी झांसा दिया था। एक दिन उसने मानेसर क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बार में किसी को बताने पर उसने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

मामला दर्ज होने के बाद सामने आया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक के परिजन एक राजनीतिक पार्टी से भी जुड़े हैं। महिला मानेसर थाना प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…