थाने पहुंचा तीन फीट का युवक बोला-साहब…

थाने पहुंचा तीन फीट का युवक बोला-साहब…

मेरी शादी करवाओ, गोवा-शिमला में मनाएंगे बीवी संग हनीमून…

शामली/उत्तर प्रदेश: शामली जनपद में एक युवक का कद छोटा होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो रही है। अब युवक ने अपनी शादी के लिए पुलिस की मदद ली है। कद में तीन फीट के अजीम मंसूरी मंगलवार को महिला थाने पहुंचे और शादी कराने की गुहार लगाई।
कैराना निवासी अजीम मंसूरी ने मंगलवार को महिला थाने पहुंचकर अपनी शादी के लिए पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद उसने पुलिस से पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

कैराना से महिला थाने पहुंचे अजीम मंसूरी ने बताया कि उसकी उम्र 26 साल है। वह शादी करना चाहता है, लेकिन उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है। उसने महिला थाने पर पुलिस से कहा कि शामली के एक मोहल्ले में उसकी लंबाई के बराबर लड़की है। उनसे रिश्ते की बात लगभग तय हो गई थी, लेकिन उसके घर वालों ने उसकी लंबाई कम बताते हुए रिश्ता करने से इंकार कर दिया। उसने पुलिस से उस लड़की से शादी कराने में मदद करने की मांग की।

महिला थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने बताया कि अजीम थाने पर आया था, लेकिन उसने कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। इसके बाद वह थाने से चला गया। उन्होंने बताया कि वह पिछले साल भी थाने आया था, उस समय उसने अपने माता-पिता पर उसकी शादी न कराने का आरोप लगाया था।
वहीं करीब दो माह पहले अजीम ने कैराना कोतवाली, सीओ कैराना व एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर परिजनों पर उसकी शादी न कराने का आरोप लगाने की शिकायत की थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…