*तीन नकाबपोश बदमाशों ने नाथ ज्वैलर्स में गन पॉइंट पर की लूट,*

*तीन नकाबपोश बदमाशों ने नाथ ज्वैलर्स में गन पॉइंट पर की लूट,*

*सर्राफा व्यवसायी व 12 साल के बेटे को गन पॉइंट पर लेकर नकदी और जेवरात लूटकर फरार*

*लखनऊ:* राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बदमाशो ने सर्राफा व्यवसायी को निशाना बनाया है। आशियाना के सेक्टर एच पाश इलाके में नाथ ज्वैलर्स के यहां बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शोरूम में पहुचे तीन नकाबपोश बदमाश सर्राफा व्यवसायी और उसके 12 साल के बेटे को गन पॉइंट पर लेकर नकदी और जेवरात लूटकर फरार हुए है।

घटना दिनदहाड़े 3 से साढ़े तीन बजे की है जब दीपक रस्तोगी अपने इसी आलीशान मकान के बाहर स्थित नाथ ज्वैलर्स में बैठे हुए थे। तभी नकाबपोश तीन बदमाश पहुचे और सोने की भारी चेन दिखाने की बात कही। मना करने पर तीनो ने दीपक को गन पॉइंट पर लिया और स्कूल से पहुचे उसके 12 साल के बच्चे को भी बंधक बना जबरन जेवरात और नकदी बैग में भर ली। विरोध पर दीपक के सिर पर कट्टे से वार कर उसे घायल किया और जेवरात व नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

लूट की सूचना मिलते ही जेसीपी, डीसीपी, सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुँचे। घटना दुकान में लगे सिसिटीवी में कैद हुई है। जिसके आधार पर पुलिस अधिकारी जलद लूटेरो की गिरफ्तारी का दावा कर रहे है।

लूट करने पहुचे तीनो बदमाश तकरीबन 40 मिनट तक इस वारदात को अंजाम देते रहे। लेकिन पुलिस को भनक नही लगी। जबकि बदमाश पैदल ही चलकर कुछ दूरी पर खड़ी बाइक से फरार हुए। ऐसे में आशियाना थाने और चौकी पर तैनात पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़े हो गए है। तो वही पाश इलाके में घटी ईस वारदात से तमाम व्यापारी सहित स्थानीय लोग भी दहशत में है।