शराब के नशे में पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या…

शराब के नशे में पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या…

लखनऊ: आज अंतर्राष्टीय महिला दिवस पर जहां एक तरफ महिलाओ को सम्मानित किया जा रहा है तो वही एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला। शराब के नशे में पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने वो लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर ली है जिससे हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

घटना थाना पारा के मुर्दहि बगिया जलालपुर इलाके की है जहाँ रेलवे में तैनात अरविंद मिश्रा के घर से पड़ोसियों ने गोली सुनने की आवाज सुनी। लोग घरमे पहुचे तो देखा कि अरविंद की 35 वर्षीय पत्नी राखी मिश्रा खून से लथपथ बेड पर पड़ी तड़प रही थी और जमीन पर रिवाल्वर व कारतूस पड़े हुए थे। फौरन पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुची पुलिस ने घायल रेखा को ट्रामा भेजा जहाँ उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और आरोपी पति अरविंद को रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। म्रतक के बच्चो की सूचना पर महिला के परिजन घर पहुचे है और पुलिस को तहरीर दी है।

मामले में पड़ोसियों का कहना है कि अचानक गोली चलने की आवाज सुनी जिसके बाद इस घटना का पता चला।

शुरुवाती पड़ताल में पुलिस शराब के विवाद में इस हत्याकांड को वजह मान रही है। बहरहाल पुलिस अब अरोपी पति अरविंद से पूछताछ कर असल वजह जानने की कोशिश कर रही है तो वही अब म्रतक के परिजनों के बयान भी दर्ज कर रही है ताकि हत्या की असल वजह साफ हो सके। तो वही महिला दिवस के दिन महिला की हत्या से स्थानीय लोग भी हैरान है। दूसरी तरफ पति और पत्नी के विवाद में बच्चे अनाथ हो गए।

संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट…