करीना कपूर ने इब्राहिम को बर्थडे विश कर लिखा- गुड लुकिंग और हैंडसम…

करीना कपूर ने इब्राहिम को बर्थडे विश कर लिखा- गुड लुकिंग और हैंडसम…

 

मुंबई, 05 मार्च। सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम आज अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर घरवालों ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है। करीना कपूर से लेकर सारा अली खान तक ने इब्राहिम को बर्थडे विश करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

 

करीना कपूर ने इब्राहिम की एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्हें बर्थडे विश किया है। करीना ने सैफ के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई देते हुए गुड लुकिंग और हैंडसम जैसे शब्द उनकी तारीफ में लिखे हैं।

 

वहीं सारा अली खान ने भी इब्राहिम को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इब्राहिम को इग्गी पॉटर कहते हुए सारा ने भाई को बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट के साथ भाई-बहन की खूबसूरत बॉन्डिंग का इजहार भी किया है। सारा ने लिखा है, ‘मैं तुम्हारे लिए हमेशा बेस्ट कॉफी बनाने का वादा करती हूं।’

 

समंदर पर साथ मस्ती, प्यार, हमेशा इरीटेट करने से लेकर बच्चों की तरह इब्राहिम को पोज़ देने की जबरदस्ती करने की बातें भी सारा ने इस पोस्ट में लिखी है। इस पोस्ट में सारा ने इब्राहिम के बारे में बैडमिंटन में हारने, सबसे बुरा गूग मैप नेविगेटर से लेकर मजेदार जोक्स शेयर करने जैसी बातें कही है।

 

सारा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम के बर्थडे केक की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें फुटबॉल का लुक दिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…