ये है लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस…! फरियाद भी सुनी जाएगी…? पहले डांस का मजा लीजिए…

ये है लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस…! फरियाद भी सुनी जाएगी…? पहले डांस का मजा लीजिए…

पुलिस सहायता केंद्र पर ताला, दरोगा से लेकर सिपाही सभी गायब: लड़की ने बना डाला डांस का वीडियो…

लखनऊ। राजधानी में कमिश्नरेट लागू होने के बाद आला अधिकारी एक तरफ अपराध रोकने के लिए जहां लगातार प्रयास कर रहे हैं तो वहीं ऐसे भी पुलिस कर्मी हैं जो अपनी लापरवाही से अधिकारियों की मेहनत पर पानी फेरने में लगे हैं, ऐसा ही एक मामला नगराम थाना क्षेत्र के देवी खेड़ा पुलिस सहायता केंद्र पर नजर आया जहां ताला लगाकर सारे ही पुलिस कर्मी गायब थे। और इसका फायदा उठाकर एक युवती ने बंद पड़ी पुलिस चौकी के बाहर डांस का वीडियो बनाकर अपलोड कर डाला…..चलो किसी के काम तो आयी पुलिस…?
नगराम थाने के देवी खेड़ा पुलिस सहायता केंद्र पर लड़की डांस कर अपना स्नेक एप्स पर वीडियो डाउनलोड कर रही है वहीं देखने वाली बात यह है कि पुलिस सहायता केंद्र पर तैनात दरोगा व सिपाही कोई नजर नहीं आ रहा है। जिस तरह से यह लड़की पुलिस सहायता केंद्र पर डांस कर वीडियो बना रही है और वहां कोई नजर नहीं आ रहा है, ऐसे में फरियाद लेकर आने वाला किससे करेगा अपनी फरियाद ?
पुलिस के पास लोग इंसाफ के लिए जाते हैं और पुलिस वालों से न्याय की उम्मीद करते हैं वहां इस तरह का डांस कर लड़की वीडियो वायरल कर रही है तो पुलिस पर सवालिया निशान तो खड़े होंते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि आला अधिकारी इस मामले को किस तरह संज्ञान में लेते हैं, अगर डांस करने वाली लड़की गलत है तो कहीं ना कहीं इसके साथ देवी खेड़ा पुलिस सहायता केंद्र पर तैनात सिपाही और दरोगा भी गलत है। देखना यह होगा कि इस पर आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं।

संवाददाता आफरीन फातिमा की रिपोर्ट, , ,