बच्ची से अश्लील हरकत करने वाला 11 साल बाद गिरफ्तार…

बच्ची से अश्लील हरकत करने वाला 11 साल बाद गिरफ्तार…

नई दिल्ली। तिलक मार्ग थाना पुलिस ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के बाद फरार चल रहे आरोपी को 11 साल बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार भगोड़े बदमाश शशि यादव ने वर्ष 2003 में रकाबगंज गुरुद्वारा के समीप 14 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। इस संबंध में उसके खिलाफ संसद मार्ग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन वह अदालत में सुनवाई में शामिल नहीं हो रहा था। पटियाला हाउस अदालत ने वर्ष 2009 में उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़ित बच्ची परिवार के साथ रकाबगंज गुरुद्वारा में रहती थी। वर्ष 2003 में वह नॉर्थ एवेन्यू इलाके में थी। वहां आरोपी शशि यादव और उसके साथी ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। इस घटना की जांच पूरी कर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अदालत में आरोप पत्र दायर किया था। लेकिन वह पुलिस से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गया था। आरोपी सुनवाई में शामिल नहीं हो रहा था। अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

इस बीच पता चला कि 26 जनवरी को शशि यादव अपने दोस्त से मिलने के लिए अशोक विहार इलाके में आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे सत्यवती कॉलेज के समीप से धर दबोचा। शशि मूल रूप से यूपी के उन्नाव का रहने वाला है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…