सिनेमाघर में चल रही थी ‘करण अर्जुन’…

सिनेमाघर में चल रही थी ‘करण अर्जुन’…

लोगों ने फोड़े पटाखे तो लग गई भीषण आग…

 

मुंबई, 26 फरवरी। महाराष्‍ट्र के मालेगांव में स्थित एक सिनेमा हॉल में तब आग लग गई जब कुछ दर्शकों ने अंदर पटाखे फोड़ दिए। सिनेमाघर में मशहूर बॉलिवुड फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ चल रही थी और इसी दौरान कुछ लोगों ने सुरक्षा नियमों का उल्‍लंघन किया।

 

इसके अलावा थिअटर ओनर्स ने कोविड-19 के नियमों का भी पालन नहीं किया जिसमें सिनेमाघर के अंदर लोगों का मास्‍क पहनना जरूरी था। अब सोशल मीडिया पर सिनेमाघर में आग लगने के विजुअल्‍स वायरल हो रहे हैं।

 

वायरल वीडियोज में एक-एक करके पटाखे दगते दिख रहे हैं जिससे अचानक तेज आग पकड़ लेती है और सब धू-धूकर जलने लगता है। इसमें लोग बिना मास्‍क पहने फिल्‍म देखते नजर आ रहे हैं और हर कोई महाराष्‍ट्र सरकार की नई गाइडलाइंस को फॉलो करता नहीं दिख रहा है।

 

जब आग तेजी के साथ बढ़ने लगी, तब लोग सिनेमाघर से भागने लगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिनेमाघर के ओनर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बता दें, महाराष्‍ट्र में एक बार फिर कोरोना के केस बढ़ रहे हैं और सरकार ने नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं।

 

बात करें फिल्‍म की तो ‘करण अर्जुन’ साल 1995 में रिलीज हुई थी और यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍मों में से एक थी। फिल्‍म में शाहरुख खान और सलमान खान लीड रोल्‍स में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…