‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद बोलीं रुबीना दिलैक…

‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद बोलीं रुबीना दिलैक…

शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं…

 

मुंबई, 22 फरवरी । इस साल बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बन चुकी हैं। पिछले काफी समय से अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस बार इस रिऐलिटी शो की ट्रोफी कौन अपने नाम करेगा, अब रविवार रात को इस राज से भी पर्दा उठ गया है। रुबीना ने राहुल वैद्य को पीछे छोड़कर यह खिताब अपने नाम किया है। आखिर में बिग बॉस की ट्रॉफी उनके हाथ ही आई। वहीं, राहुल वैद्य घर में लगातार उनको टक्कर देते नजर आते थे और वह रनर अप रहे। अब बिग बॉस 14 का सीजन जीतने के बाद रुबीना ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ और ‘छोटी बहू’ जैसे पॉप्युलर सीरियलों में नजर आ चुकीं रुबीना को बिग बॉस की ट्रोफी के साथ 36 लाख रुपये का इनाम भी मिला है। उन्होंने अपने फैन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया देते हुए वीडियो में कहा है कि उनके पास इस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्स कहने के लिए शब्द नहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, ‘बहुत सारा शुक्रिया’।

 

रुबीना ने वीडियो में केवल अपने फैन्स ही नहीं बल्कि शो के होस्ट सलमान खान, चैनल और शो के मेकर्स का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि वह जल्द ही इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के जरिए बिग बॉस के घर में अपने सारे एक्सपीरियंस फैन्स के साथ साझा करेंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…