आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को…

पार्टी में देख यूजर्स कर रहे ट्रोल…

 

मुंबई, 15 फरवरी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों रात 1 बजे के बाद पार्टी अटेंड कर बाहर निकलते दिख रहे हैं। यह पार्टी किसी और की नहीं बल्कि रणबीर कपूर के बड़े पापा रणधीर कपूर के बर्थडे की थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग दोनों को काफी जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

रणधीर कपूर आज अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी मौके पर उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार एकसाथ इकट्ठा हुआ था, जहां रणबीर और आलिया भी पहुंचे थे। लोग लगातार इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही कि अभी हाल ही में राजीव कपूर का निधन हुआ और ऐसे में परिवार कैसे इतनी जल्दी सब भूलकर जश्न मना सकता है।

 

हाल ही में 9 फरवरी को रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन हो गया। इसी बात पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कहा- कम से कम 12 दिन तो रुक जाते। एक ने कहा- चाचा मरा और अभी पार्टी शुरू। लोगों ने सवाल किया है कि ये लोग कैसे बर्थडे सेलिब्रेट कर सकते हैं, जबकि परिवार ने हाल में अपने दो सदस्यों को खोया है। लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है- कितने स्वार्थी हैं ये लोग सच में।

 

वीडियो में आलिया और रणधीर पहले तो घर के अंदर नजर आ रहे हैं और फिर दोनों साथ में वहां से बाहर निकलते नजर आते हैं। पार्टी से निकलकर दोनों एक ही कार में बैठकर वहां से निकलते दिख रहे हैं।

 

एक अन्य वीडियो में करीना कपूर भी नजर आ रही हैं, जो इस वक्त प्रेग्नेंसी के आखिरी स्टेज पर हैं। पापा रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने देर रात उनके घर पर पहुंची थीं करीना।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…