कंगना रनौत ने पूछा- मेरिल स्ट्रीप ने कितने नैशनल अवॉर्ड जीते…

कंगना रनौत ने पूछा- मेरिल स्ट्रीप ने कितने नैशनल अवॉर्ड जीते…

लोगों ने जमकर किया ट्रोल…

 

मुंबई, 10 फरवरी । बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक दिन पहले ही कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों की तस्वीरें शेयर करते हुए दावा किया था कि वह इस समय पृथ्वी की बेस्ट ऐक्ट्रेस हैं और कहा था कि उनके भीतर मेरिल स्ट्रीप जैसा टैलेंट और गैल गडॉट जैसा ग्लैमर है। कंगना के इस कॉमेंट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

 

कंगना ने खुद की आलोचना किए जाने पर एक और ट्वीट किया है जिसपर एक बार फिर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऑस्कर जीत चुकी ऐक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप से खुद की तुलना पर ट्रोल किए जाने के बाद कंगना ने लिखा, ‘अगर कोई भी मुझसे यह पूछ रहा है कि मैंने कितने ऑस्कर जीते हैं तो मैं भी यह पूछ सकती हूं कि मेरिल स्ट्रीप ने कितने नैशनल या पद्म अवॉर्ड जीते हैं, जवाब हैं एक भी नहीं, अपनी गुलामी की मानसिकता से बाहर आओ। तुम सभी को अपना आत्मसम्मान और खुद की वैल्यू जानने का सही समय है।’

 

कंगना के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने कंगना को जवाब देते हुए कहा है कि मेरिल स्ट्रीप ने 3 बार ऑस्कर अवॉर्ड जीता है और इसके लिए वह 21 बार इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं। लोगों ने कंगना को सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की भी सलाह दी है। नीचे देखें, कुछ यूजर्स के कॉमेंट्स:

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…