कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज…

कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज…

ट्वीट में किसानों को कहा था ‘आतंकवादी’…

 

मुंबई, 09 फरवरी । बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत जब से ट्विटर पर आई हैं तभी से सुर्खियों में रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और हाल के दिनों में उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ काफी ट्वीट किए हैं। अब किसानों के खिलाफ ट्वीट करने और उन्हें ट्विटर पर ‘आतंकवादी’ बताने के लिए कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

दरअसल कंगना ने इंटरनैशनल सिंगर रिहाना के ट्वीट के जवाब में लिखते हुए कहा था, ‘कोई इनके बारे में इसलिए बात नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ना चाहते हैं ताकि चीन हमारे कमजोर देश पर कब्जा कर सके और इसे चाइनीज कॉलोनी बना सके जैसे उसने अमेरिका को बना लिया है। चुपचाप बैठो तुम मूर्ख, हम लोग तुम मूर्खों की तरह अपना देश नहीं बेच रहे हैं।’

 

कंगना के इस बयान पर एक वकील ने शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच बता दें कि कंगना के ट्वीट पर काफी लोगों ने उनकी आलोचना की है। हालांकि कंगना ने तब भी ट्वीट करना जारी रखा जिसमें उन्होंने कुछ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट भी किए थे जिन्हें बाद में ट्विटर ने अपने नियमों का हवाला देते हुए डिलीट कर दिया था। इसके बाद कंगना ने ट्विटर को चीन की कठपुतली बता दिया था। इस बात पर भी लोगों ने कंगना का खासा मजाक उड़ाया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…