शिल्पा शेट्टी हरिद्वार में करती दिखीं महामृत्युंज जाप…

शिल्पा शेट्टी हरिद्वार में करती दिखीं महामृत्युंज जाप…

 

मुंबई, 09 फरवरी। शिल्पा शेट्टी अपनी लाइफ से जुड़ी ऐक्टिविटीज अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। सोमवार को उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह महा मृत्युंजय मंत्र का जाप करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस अनुभव को राहत देने वाला बताया है।

 

उत्तराखंड में हाल ही में ग्लेशियर फटने से बड़ी तबाही हुई है। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने हरिद्वार में महामृत्यंजय मंत्र का जाप करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि यह मंत्र प्रलय दूर करता है और असमय मृत्यु से बचाता है। यह डर दूर करता है और इसमें कई सारी ताकतें हैं। शिल्पा ने बताया है कि हरिद्वार में इस मंत्र का जाप करना उनके लिए बहुत राहत देने वाला अनुभव का था। यह वीडियो कोरोना से काफी पहले का है। उन्होंने बताया कि इस मंत्र ने हमेशा उनकी मदद की है। शिल्पा ने अपने फैन्स को सलाह दी है कि अगर किसी तरह की तकलीफ है तो वह इस मंत्र का हर दिन 11 बार जाप करें और चमत्कार देखें।

 

वहीं रीसेंटली शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज का वीडियो पोस्ट किया था। इसमे वह रबड़ी और जलेबी खाती दिखाई दे रही थीं। वह अपने फैन्स के लिए ऐसे ही मजेदार वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। यह 2003 में आई कॉमिडी फिल्म का सीक्वल है। साथ ही सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…