उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में…

उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में…

सबको साथ में लेकर सबके विकास की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा…

लखनऊ 08 फरवरी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में सबको साथ में लेकर सबके विकास की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तेजी से रोजगार सृजन हुआ है और विगत 04 वर्षों में युवाओं को लगभग 04 लाख सरकारी नौकरियां दी गई हैं इसके साथ ही लगभग 08 लाख लोगों को निजी क्षेत्रों में अप्रत्यक्ष रोजगार प्राप्त हुआ है।
उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा आज यहां नजरबाग पार्क में त्रिवेदी फाउंडेशन के तत्वाधान में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय पंडित रामपाल त्रिवेदी की 150वीं जयंती समारोह के अवसर पर बोल रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वरिष्ठ जनों के कार्यों का स्मरण करने से मन मस्तिष्क में स्व0 स्फूर्ति का भाव जागृत होता है। स्व0 रामपाल ने अपना जीवन बड़ी पवित्रता के साथ व्यतीत किया। उनका जीवन सादगीपूर्ण था तथा निष्पक्ष रुप से उन्होंने आमजन मन की सेवा और सहायता की। उन्होंने कहा कि लखनऊ की एकता, आपसी सद्भाव और संस्कृति अपने आप में एक अलग संदेश देती है।
इस अवसर पर करोना काल में किए गए सराहनीय कार्यों के लिए राजधानी के चिकित्सक डॉ० अजय चैधरी, डॉ० यू० एस ० पाल, डॉ० वी०पी० सिंह तथा डॉ रणवीर सिंह को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर बी०के०टी० विधायक अविनाश त्रिवेदी, लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया, त्रिवेदी फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय त्रिवेदी सहित फाउंडेशन के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…