पांच घंटे के झगड़े के बाद पत्नी ने पति को गोली मारकर मौत के घाट उतारा…

पांच घंटे के झगड़े के बाद पत्नी ने पति को गोली मारकर मौत के घाट उतारा…

सनसनीखेज घटना के बाद घर के बाहर एकत्र भीड़ 👆

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अजय कुमार पांडेय 👆                                           मृतक दंपत्ति की बेटियां पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए 👆  

बाद में पत्नी ने भी तमंचे से खुद को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत…

अवैध संबंधों के चलते आए दिन होता था प्राॅपर्टी डीलर का पत्नी से झगड़ा…

लखनऊ/फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र में आज सुबह पति-पत्‍नी के बीच जमकर विवाद के बाद पत्नी ने कथित तौर पर पति की हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि पत्‍नी ने पहले पति को गोली मारी और फ‍िर खुद को भी गोली मार ली। घायल पत्‍नी को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल भेजा गया जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय के अनुसार दंपति की बड़ी बेटी करिश्मा ने बताया कि उसकी मां कुसुमा देवी (43 वर्ष) ने तमंचे से पहले पिता पूरन सिंह यादव (45 वर्ष) के सिर में 2 गोलियां मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई और इसके बाद मां ने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने मौके से दो तमंचे व चार खोखे बरामद किये हैं।
पत्नी ने घर में मंगवाकर रखे थे 2 तमंचे…..!
बताया जा रहा है कि पति एवं पत्नी के बीच 5 घंटे तक चला झगड़ा…फिर आवेश में पत्नी ने पति की गोली मारकर जान ले ली। कहा जा रहा है कि घटना/झगड़े के पीछे अवैध संबंधों का मामला को लेकर हुई कहासुनी है। प्रॉपट्री डीलर पूरन सिंह यादव और उनकी पत्नी कुसमा देवी के बीच अवैध संबंधों को लेकर कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। पत्नी अपने पति पर अवैध संबंधों का आरोप लगाती थीं, दंपती की दो बेटियां हैं। बेटियों ने बताया कि पापा और मम्मी में हर रोज झगड़ा होता था। रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ जो सोमवार सुबह सात बजे तक चला।
पुलिस के अनुसार बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होने चार फायर किए, जिसमें से दो गोली पिता को लगी और दो गोली मां ने खुद को मार ली। गोली लगते ही पिता की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि घर में दो तमंचे और कारतूस पहले से ही रखे हुए थे, पूरे मामले की जांच की जा रही है। (8 फरवरी 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,