इंस्पेक्टर से सर्विस पिस्टल लूटने वाला गिरफ्तार…

इंस्पेक्टर से सर्विस पिस्टल लूटने वाला गिरफ्तार…

नोएडा, 08 फरवरी। सेक्टर-20 थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर से सर्विस पिस्टल लूटने वाले आरोपी को शनिवार रात सेक्टर 19 रजनीगंधा चौराहे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग कार सहित पिस्टल बरामद की है।

साइबर ठगी के मामले की जांच में जबलपुर स्टेट साइबर के एसआई पंकज साहू, एसआई राशिद परवेज खान, आरक्षक आसिफ अली नोएडा आए थे। 18 दिसंबर को सेक्टर 18 में एसआई राशिद परवेज की कार सवार युवक पिस्टल छीन कर फरार हो गये, इसके बाद इसमें दर्ज मुकदमे की जांच हुई तो गिरफ्तार आरोपी सूर्यभान यादव और शशिकांत ने खुलासा किया कि यह पुलिसकर्मी यहां पर रिश्वत वसूलने आए थे और अभी तक 24 लाख बिटक्वाइन के माध्यम से और करीब तीन लाख नकद में रिश्वत ले चुके थे।

उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को भी वह 22 लाख की रिश्वत लेने आये थे, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने मध्यप्रदेश पुलिस के इन कर्मियों को भी गिरफ्तार कर लिया था, जबकि पिस्टल लूटने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज किया था।

पुलिस ने लूट के मामले में दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी राजकुमार तिवारी उर्फ संजय तिवारी को सेक्टर-19 से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से दरोगा की सर्विस पिस्टल, दस कारतूस और वारदात में प्रयोग कार बरामद की है। आरोपी राजकुमार दिल्ली क्नाट प्लेस में जूतों की फड़ी लगाता है। आरोपी ने बताया कि वह दरोगा से पिस्टल लूटना नहीं चाहते थे, लेकिन हाथापाई के दौरान उन्होंने पिस्टल निकाल ली थी। गोली लगने के डर से उनसे पिस्टल छीनी गई थी। वहीं, राजकुमार का भाई व लूट कांड का मुख्य आरोपी मनोज अभी फरार है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…