“उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, लखनऊ इकाई” की कार्यकारिणी की बैठक…

“उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, लखनऊ इकाई” की कार्यकारिणी की बैठक…

फैजाबाद रोड स्थित एक बैंक्विट हॉल में संपन्न…

लखनऊ 6 फ़रवरी। “उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, लखनऊ इकाई” की कार्यकारिणी की बैठक फैजाबाद रोड स्थित एक बैंक्विट हॉल में संपन्न हुई। कार्यकारिणी बैठक में विदेशी ई-कॉमर्स कंपनियों के कारण रिटेल सेक्टर के खत्म हो रहे व्यापार के मुद्दा, नगर निगम ,बिजली एवं खाद्य विभाग के अधिकारियों से व्यापारियों को आ रही समस्याओं का मुद्दा छाया रहा। व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए 51 सदस्यीय उड़न दस्ते का गठन प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता द्वारा किया गया। लखनऊ की सभी क्षेत्रीय इकाइयों की बजारो में संगठन के कार्यालय खोलने के निर्देश दिए गए, साथ ही साथ संगठन को और अधिक मजबूत करने तथा धार देने के उद्देश्य से बाजारों में संगठन के पदाधिकारियों को प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया।
व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए, तथा सरकार को जगाने के लिए राजधानी में अप्रैल माह में बड़ा आंदोलन शुरू करने की घोषणा की। संगठन के पदाधिकारियों ने बैठक में प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता को फूलों की माला से स्वागत एवं अभिनंदन किया।
बैठक का संचालन संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश त्रिपाठी द्वारा किया गया। बैठक में संगठन के मोहम्मद अफजल, ओमप्रकाश सांवरिया, आसिफ किदवई, आर के रावत, विजय कनौजिया, दीपक लंबा एवं मोहित कपूर ,मनीष जैन ,डॉ साकेत चतुर्वेदी, मोहन वर्मा, मसीह उज़ जमा गाँधी, रवि जैन, विनोद कुमार सोनी, रवि जैन, ज्ञानेंद्र, अरुण गुप्ता, युवा इकाई के अध्यक्ष आशीष गुप्ता, महिला इकाई की अध्यक्षा श्रीमती अनिला अग्रवाल सहित तमाम बाजारों के अध्यक्ष महामंत्री एवं पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…