बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से क्राइम ब्रांच ने की घंटों पूछताछ…

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से क्राइम ब्रांच ने की घंटों पूछताछ…

29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप…

नई दिल्ली, 06 फरवरी। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हुई हैं। हालांकि सनी को ये पता नहीं था कि छुट्टियां बिताने के दौरान ही उन्हें केरल क्राइम ब्रांच का सामना करना पड़ जाएगा। शुक्रवार को सनी लियोनी से क्राइम ब्रांच के अफसरों ने एक धोखाधड़ी के केस में घंटों पूछताछ की। दरअसल, एक शख्स द्वारा सनी लियोनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नामक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। श्रेयस का आरोप है कि सनी ने यह रकम दो इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए ली थी, लेकिन बाद में मना कर दिया गया। इस मामले में शुक्रवार देर रात केरल क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया।

रिपोर्ट्स के अनुसार सनी ने इस पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया कि वह इन दोनों इवेंट्स में इसलिए हिस्सा नहीं ले सकीं, क्योंकि देश में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप था। उन्होंने कहा कि संयोजकों ने पांच बार इन इवेंट्स को रद्द किया और वे शेड्यूल के अनुसार उनका फिर से आयोजन नहीं कर पाए।

वहीं क्राइम ब्रांच अधिकारियों का कहना है कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार हैं तो सनी लियोनी द्वारा इवेंट करने के लिए फिर से इच्छा जताई गई है। इसे लेकर शिकायतकर्ता और अभिनेत्री के बीच बातचीत चल रही है।

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने हॉट वीडियो और फोटोज वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बाथरोब में दिखाई दी थीं। उन्होंने अपने इस लुक को और भी ग्लैमरस बनाया, डिजाइनर सुपर कूल सनग्लासेज के साथ। सनी के फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…