शाहरुख खान ने किसानों को बताया ‘असली हीरो..

शाहरुख खान ने किसानों को बताया ‘असली हीरो..

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की ये है सच्चाई…

मुंबई, 06 फरवरी। किसान आंदोलन पर बॉलिवुड सिलेब्स दो पक्षों में बंटे नजर आ रहे हैं। पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार, अनुपम खेर और अजय देवगन ने बाहर के लोगों को भारत के मामल में ना बोलने का संदेश दिया। रीसेंटली सलमान खान से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई थी। अब शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान मुंबई के किसानों की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग इसे रीसेंट किसान मामले से जोड़कर वायरल कर रहे हैं लेकिन यह वीडियो अगस्त 2017 का है।

शाहरुख खान इस वीडियो बोल रहे हैं, हमारे किसान भाई-बहन हैं, आप लोग हैं जो मुंबई में हैं वो असली हीरो हैं। मैं मुंबई-दिल्ली का हूं तो शायद मुझे गांव के बारे में इतना ज्ञान भी नहीं है। लेकिन मैं समझ पाता हूं कि आप लोग बेहद मेहनत करते हैं। कड़ी धूप में बीज डालते हैं, फिर सिंचाई होती है, उसके बाद कटाई होती है। उसके बाद भी कभी-कभी भगवान, अल्लाह और नेचर हमारा साथ नहीं देते और बारिश की प्रॉब्लम हो जाती है, पानी की प्रॉब्लम हो जाती है। आप हीरो इसलिए हैं कि जिस चीज पर आपकी रोजी-रोटी चलती है, जिसकी वजह से हम लोग पल पाते हैं वो भी आपको नहीं मिली तो आपने साबित कर दिया कि उसको भी यानी पानी को भी आप खुद उपजा लेंगे तो असली हीरो आप लोग हैं।

शाहरुख खान का यह वीडियो वॉटर कप अवॉर्ट्स सेरिमनी का है। पानी फाउंडेशन की तरफ से ऑर्गनाइज किए गए इवेंट में शाहरुख खान ने यह स्पीच दिया था। यह वीडियो अगस्त 2017 का है। हालांकि कुछ लोग इस वीडियो के साथ यह भी कह रहे हैं कि कभी किसानों को हीरो कहने वाले शाहरुख खान, इस वक्त चुप क्यों हैं?

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…