ट्रैक्टर परेड हिंसा: Wanted चल रहे दीप सिद्धू ने जारी किया नया वीडियो,

ट्रैक्टर परेड हिंसा: Wanted चल रहे दीप सिद्धू ने जारी किया नया वीडियो,

किसानों से कहा- सच को करो स्वीकार

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मुश्किलें बढ़ने वाली है।दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के दिन लाल क़िले पर हुई हिंसा के बाद से ही फरार चल रहे दीप सिद्धू के बारे में कोई भी सूचना देने वाले के लिए नगद एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।हालांकि पुलिस के ऐलान के बाद भी दीप सिद्धू सोशल मीडिया पर एक्टिव है और लगातार वीडियोज शेयर कर रहा है।एक वीडियो में उसके खुदको बेकसूर बताया है।बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बुधवार (3 फरवरी) को ऐलान किया कि जो भी व्यक्ति दीप सिद्धू की गिरफ्तारी करने में उनकी मदद करेगा उसे 1 लाख का नगद पुरस्कार मिलेगा।
वीडियो में दीप सिद्धू कह रहा है कि मैंने लाल क़िले पर निशान साहिब का झंडा फहराकर कुछ गलत नहीं किया।उसने किसानों से कहा, ‘हम झूठ की बुनियाद पर नहीं लड़ सकते, सच को स्वीकार करना शुरू कीजिए। मुझे यह पता चला है कि उन्होंने हमारे युवाओं को गिरफ्तार किया है,उन्हें बाहर निकलवाना हमारी प्रायोरिटी है।हम एकजुट रहकर लड़ाई लड़ें,यूपी का लड़का नवनीत शहीद हुआ।दिल्ली में मंच से इस आंदोलन को शहीद घोषित करके किसान के विरोध में झेलना चाहिए था, यह एक निवेदन है कि इस विरोध में परिवारों ने अपना एकमात्र बच्चा खो दिया, समर्थन करें।
दीप ने किसानों से कही ये बात
दीप ने कहा, ‘तुम लोगों ने उन लोगों पर गद्दार का टैग लगा दिया जो पिछले 6 महीने से तुम्हारे साथ संघर्ष में लड़ रहे हैं।कोई एक स्टेटमेंट भी निकाल कर दिखा दो जिसमें किसी ने एक दूसरे के खिलाफ भड़काया हो।जब टाइम आएगा तब यह सब सारी स्टेटमेंट तुम्हारे साथ साझा करूंगा।किन लोगों ने भड़काया और किन लोगों ने इन्हें समझाने की कोशिश की यह बात भी सामने आ जाएगी,दीप ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज जारी किए हैं।

दीप सिद्धू को लेकर केंद्र पर खड़े हुए तमाम सवाल

बता दें कि ट्रैक्टर परेड हिंसा में दीप सिद्धू का नाम सामने आने के बाद से उसकी गिरफ्तारी को लेकर विपक्ष ने सरकार पर तमाम तरह के सवाल उठाए।बता दें कि दीप सिद्धू ने 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल के लिए गुरदासपुर में जमकर प्रचार किया था,इसके अलावा सिद्धू की अमित शाह और पीएम मोदी के साथ भी तमाम तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

इनाम के ऐलान के बाद सामने आए सिद्धू के वीडियो

पुलिस ने दीप सिद्धू के अलावा गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की गिरफ्तारी में मदद करने को लेकर भी एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की है।अधिकारियों के अनुसार, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और दो अन्य पर भी 50,000 रुपये नकद इनाम की घोषणा की गई है।गौरतलब है कि केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग के समर्थन में 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी और इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़पें हुई थीं। इस दौरान बहुत से प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर चलाते हुए लाल क़िला तक पहुंच गए थे और उन्होंने वहां प्राचीर पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोट…