दूसरी बार पापा बनने पर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा…

दूसरी बार पापा बनने पर ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा…

 

मुंबई, 01 फरवरी। पॉप्युलर कमीडियन और ऐक्टर कपिल शर्मा एक प्यारे से बेटे के पिता बन गए हैं और उन्होंने फैन्स के साथ यह गुड न्यूज ट्विटर पर शेयर की थी। कपिल दूसरी बार पिता बने हैं। इससे पहले 2019 में वह एक बेटी अनायरा के पिता बने। जहां फैन्स खुश हैं और कपिल व गिन्नी चतरथ को जमकर बधाइयां दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग कपिल को 3 साल के अंदर ही दो 2 बार पापा बनने पर ट्रोल कर रहे हैं।

 

बता दें कि कपिल शर्मा ने दिसबंर 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी और शादी के एक साल बाद यानी 10 दिसंबर 2019 को अनायरा पैदा हुई थीं। लोगों को लग रहा है कि 3 साल में कपिल ने दो बार गुड न्यूज काफी जल्दी दे दी है।

 

बता दें कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ने सोमवार यानी 1 फरवरी को सुबह बेटे को जन्म दिया। ट्विटर पर गुड न्यूज शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

 

कपिल और गिन्नी ने प्रेग्नेंसी की खबरों को काफी वक्त से सीक्रेट रखा था। लेकिन चर्चा काफी जोरों पर थी कि गिन्नी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इसी वजह से कपिल ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को भी कुछ महीनों के लिए ऑफ-एयर करने का फैसला कर लिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …