आज युवा रालोद द्वारा युवा सषक्तीकरण अभियान के तहत ए0एफ0टी0 बार के…

आज युवा रालोद द्वारा युवा सषक्तीकरण अभियान के तहत ए0एफ0टी0 बार के…

सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया…

लखनऊ 30 जनवरी। आज युवा रालोद द्वारा युवा सषक्तीकरण अभियान के तहत ए0एफ0टी0 बार के सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मान समारोह की अध्यक्षता राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने की तथा युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने सम्मान समारोह में आये हुये सभी अधिवक्ताओं का स्वागत और संचालन किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से ए0एफ0टी0 बार के महामंत्री अरून साहू, लखनऊ बार के महामंत्री जितेन्द्र यादव जीतू, उपाध्यक्ष मध्य अमरेश पाल सिंह गुडडू, लखनऊ बार के पूर्व महामंत्री और रालोद नेता संतोष यादव, महामंत्री प्रत्याशी सेन्ट्रल बार लखनऊ अधिवक्ता मनीष वर्मा, प्रत्याशी महामंत्री अमरेन्द्र त्रिपाठी, अध्यक्ष प्रत्याशी आर0के0 चौधरी, सहित ए0एफ0टी0 बार के सदस्यगणों सहित सैकडों अधिवक्तागण मौजूद रहे।
इस अवसर पर युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने कहा कि आज समाज में लगातार गिरती कानून व्यवस्था, षिक्षा व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था से आमजन के साथ साथ अधिवक्ता बन्धु भी परेशान हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में युवा सषक्तीकरण अभियान के माध्यम से जुड़कर युवाओं की भागीदारी सुनिष्चित करने का काम किया जायेगा जिसमें अधिवक्ता बन्धुओं का सहयोग भी सराहनीय होगा। जिससे समाज में युवाओं को नई दिषा मिल सकेगी।
इस अवसर पर युवा रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष अष्विनी प्रताप सिंह ने आये हुये सभी अधिवक्ता बन्धुओं को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि जब तक देष में युवा अपने अधिकारों एवं कर्तव्यों को नहीं समझेगा और नहीं लड़ेगा तब तक सरकारें युवाओं का शोषण करती रहेगी जैसा कि वर्तमान सरकार द्वारा युवाओं के लिए कोई भी लाभकारी योजना नहीं चलायी जा रही है बल्कि उनका शोषण किया जा रहा है। यहां तक कि रोजगार समाप्त किये जा रहे हैं नौकरियां खत्म की जा रही है आज युवा हैरान और परेशान है ऐसी स्थिति में युवा सषक्तीकरण ही एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से हम अपने युवा वर्ग को सही दिषा में सषक्त करके उनको उनका हक दिलाने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव सुमित सिंह, मनोहर मौर्या, रविन्द्र पटेल आदि युवा रालोद पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…