Paytm दे रहा खास ऑफर, फ्री में मिलेगा LPG सिलेंडर!..

Paytm दे रहा खास ऑफर, फ्री में मिलेगा LPG सिलेंडर!..

जल्द ऐसे करें बुकिंग…

फ्री में एचपी (HP), इंडेन और भारत गैस कंपनी के एलपीजी सिलेंडर खरीदने के लिए अब सिर्फ दो दिन का समय बचा है,ऐसे में अगर आपने अभी तक Paytm की नई स्कीम का फायदा नहीं उठाया है तो अब और देरी मत कीजिए।
Paytm दे रहा कैशबैक ऑफर
पेटीएम की नई स्कीम के तहत LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 700 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है।इसका मतलब ये हुआ कि आपका LPG सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त हो जाएगा,क्योंकि रीफिल सिलेंडर की कीमत सब्सिडी के बाद 700-750 रुपये के करीब होती है।

ऑफर कैसे एक्टिवेट करें

जब आप LPG गैसे सिलेंडर की बुकिंग/पेमेंट करेंगे तो आपको ऐप पर ही एक स्क्रैच कार्ड मिलता है।इसका इस्तेमाल HP, Indane या Bharat Gas से गैस बुकिंग में क्लेम कर सकते हैं,ये कैशबैक आपको पेटीएम वॉलेट में 24 घंटे के अंदर आ जाता है।
गैस बुकिंग ऑफर की वैधता
इस ऑफर का फायदा तभी है जब आप 500 रुपये से ज्यादा की राशि की बुकिंग करते हैं।ये ऑफर 31 जनवरी तक उपलब्ध है,इस ऑफर का फायदा वैधता के दौरान सिर्फ एक बार ही उठाया जा सकता है।

ऐसे कस्टमर जो Paytm app के जरिए पहली बार LPG सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं उन्हें इस स्कीम का फायदा मिलेगा,इस ऑफर का फायदा उन्हें भी मिलेगा जो सिलेंडर की बुकिंग IVRS या दूसरे तरीकों से करते हैं लेकिन पहला पेमेंट Paytm app से करते हैं।

स्क्रैच कार्ड की एक्सपायरी

स्क्रैच कार्ड जारी होने के 7 दिन बाद एक्सपायर हो जाता है,इसलिए रिवॉर्ड जीतने के लिए आपको इसका इस्तेमाल इस दौरान कर लेना होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…