मुलायम सिंह पर बनी बायोपिक “मैं मुलायम” फ़िल्म का ट्रेलर खुद मुलायम सिंह ने…

मुलायम सिंह पर बनी बायोपिक “मैं मुलायम” फ़िल्म का ट्रेलर खुद मुलायम सिंह ने…

अपने निवास/बंगले पर देखा, जिसमे फ़िल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद रही…

लखनऊ । मुलायम सिंह पर बनी बायोपिक “मैं मुलायम” फ़िल्म का ट्रेलर खुद मुलायम सिंह ने अपने निवास/बंगले पर देखा, जिसमे फ़िल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद रही।
मुलायम सिंह की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी एवं फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुलायम सिंह से आशीर्वाद लिया। फ़िल्म को पूरे देश मे 11 फरवरी को रिलीस किया जाएगा। ‘DON CINEMA’ के फाउंडर/ओनर महमूद अली ने मुलायम सिंह को शॉल पहना कर उनका आशीर्वाद लिया। साथ ही फ़िल्म “मैं मुलायम” की पूरी यूनिट जिनमे फ़िल्म के राइटर राशिद इक़बाल, प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल, वसीम सिद्दीकी एवम नाज़मा शेख ने भी नेता जी को गुलदस्ता देकर आशीर्वाद लिया। मुलायम सिंह ने फ़िल्म का ट्रेलर देखकर फ़िल्म की तारीफ की और आशीर्वाद देकर कहा फ़िल्म सुपरहिट होगी।
मुलायम सिंह ने अपने निवास स्थान समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के सामने, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर फ़िल्म का ट्रेलर देखा। वहीं समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी फ़िल्म की यूनिट से मिलकर उत्साह दिखाते हुए कहा कि हमे फ़िल्म के जल्द रिलीस होने का इंतज़ार है। कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह का रोल प्ले करने वाले अभिनेता और फ़िल्म की यूनिट के साथ ढेर सारी सेल्फी लीं और कहा कि फ़िल्म उत्तर प्रदेश में सुपर हिट होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…