*बहन की मौत के लिए जिम्मेदार महिला को भाई ने मारी गोली,*

*बहन की मौत के लिए जिम्मेदार महिला को भाई ने मारी गोली,*

*नई दिल्ली।* बदरपुर थाना पुलिस ने आपसी रंजिश में महिला को गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शिवम उर्फ शिब्बू के रूप में की गई है। आरोपी के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया हैं।

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि 16 जनवरी को बदरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को पैर में गोली मारने की सूचना मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को घायल महिला ने बताया कि शिवम नाम के व्यक्ति ने उसे गोली मार दी हैं और फरार हो गया है।

पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि साल 2018 में शिब्बू की बहन की मौत हो गई थी, जिसमें शिब्बू महिला को दोषी मानता था। पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर शिब्बू का फोन सर्विलांस पर लगाया। 19 जनवरी को शिब्बू ने अपने पिता से संपर्क किया और उसकी लोकेशन राजस्थान में मिली। इसके आधार पर पुलिस ने उसे राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल तमंचा और कारतूस बरामद कीया गया हैं। गिरफ्तार आरोपी शिवम उर्फ शिबू मोलरबंद बदरपुर का रहने वाला है और वह ग्रेजुएट है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं।