आरएलडी ने कृषि कानून के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया…

आरएलडी ने कृषि कानून के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया…
लखनऊ 22 जनवरी। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा की अगुवाई में किसान आन्दोलन के समर्थन तथा कृषि कानूनों के विरोध में एक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं सहित आम जनता ने किसान आन्दोलन को समर्थन देते हुये कृषि कानूनों के विरोध में हस्ताक्षर बनाये।
श्री मिश्रा ने बताया कि इस हस्ताक्षर अभियान का शुभारम्भ हजरतगंज स्थित गांधी आश्रम के समीप होना तय था परन्तु भारी पुलिस बल ने 11 बजे ही पार्टी कार्यालय को घेर लिया और किसी भी पदाधिकारी अथवा कार्यकर्ता को सड़क पर जाने की अनुमति नहीं दी। काफी समय तक पुलिस अधिकारियों के साथ नोक झोक होती रही परन्तु पुलिस अधिकारी अपनी हठधर्मिता पर अमादा रहे और आगे बढने नहीं दिया तो रालोद पदाधिकारियों ने मजबूर होकर सडक पर ही हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया।
       इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ला, रजनीकांत मिश्रा, बी0एल0 प्रेमी, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चौहान, इकराम सिंह, राष्ट्रीय सचिव के कार्यालय प्रभारी एस0के0 श्रीवास्तव, रत्ना पाण्डेय, लकी पाण्डेय, सुनीता जायसवाल, शैलेन्द्र श्रीवास्तव एड़वोकेट सहित अनेको लोग उपस्थित रहे।
हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…