इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार गाली-गलौज ऑडियो, कार्यवाही की मांग – अमिताभ ठाकुर…

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार गाली-गलौज ऑडियो, कार्यवाही की मांग – अमिताभ ठाकुर…

लखनऊ 21जनवरी। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार अखिलेश चन्द्र पाण्डेय द्वारा दी जा रही गाली-गलौज का एक ऑडियो डीजीपी यूपी एच सी अवस्थी को भेजते हुए इस संबंध में कार्यवाही की मांग की है।
अपनी शिकायत में अमिताभ ने कहा कि इंटेलिजेंस विभाग में कार्यरत राम किशुन प्रजापति  तथा डीजीपी कार्यालय के कार्यरत गंगासागर यादव ने उनसे मिलकर 1.46 मिनट की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग दी, जो अखिलेश चन्द्र पाण्डेय तथा गंगासागर यादव के बीच की बताई गयी है। श्री प्रजापति तथा श्री यादव के अनुसार उन दोनों ने बड़ा भड्वारा, चिनहट में ख़रीदे गए एक जमीन के मामले में स्थानीय लेखपाल द्वारा मेडबंदी करने के लिए एक लाख रूपया घूस मांगने के संबंध में डीसीपी पूर्वी सुमन सौरभ से शिकायत की तथा उनके कहने पर गंगासागर यादव लगभग 12.30 बजे थाना गोमतीनगर विस्तार गए। वहां अखिलेश चन्द्र पाण्डेय ने स्पष्ट कर दिया कि वे किसी भी स्थिति में कोई कार्यवाही नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने श्री यादव तथा श्री प्रजापति को अत्यंत भद्दी गलियां दीं तथा जेल भेजने की धमकी दी.
अमिताभ ने कहा कि ऑडियो रिकॉर्डिंग से आरोप पूरी तरह प्रमाणित हो रहे हैं। उन्होंने इसे एक अत्यंत गंभीर प्रशासनिक कदाचार तथा आपराधिक कृत्य बताते हुए इसकी उच्चस्तरीय जाँच करा कर कठोर कार्यवाही किये जाने की बात कही।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…