*कार सवार शराब ठेकेदार व महिला मित्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या…..*

*कार सवार शराब ठेकेदार व महिला मित्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या…..*

 

*कार पलटने से जख्मी होते ही पीछा कर रहे हमलावरों ने दोनों को मारी गोली* 

 

*मारा गया ठेकेदार यूपी का, महिला एमपी की*

 

*लखनऊ/चित्रकूट।* यूपी के चित्रकूट जिले एवं मप्र के सतना जिले के बार्डर पर स्थित नया गांव थाना अंतर्गत गुप्तगोदावरी के पास सेमरिया मोड़ पर रविवार की दोपहर को चार पहिया वाहन सवार अज्ञात युवकों ने कार सवार शराब व्यवसायी व उसकी महिला मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। युवक हमीरपुर जिले और युवती मप्र के सतना जिले की निवासी बताई गई है। सतना के एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

हत्यारोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग से जुडा मामला सामने आया है। सतना (मप्र) के विराट नगर निवासी अनुज दीक्षित (मूल निवासी हमीरपुर, थाना मुस्करा गहरौली उप्र) शराब के ठेके चलते हैं। वह रविवार को कार से अपनी महिला मित्र अमौधा सिविल लाइंस सतना (मप्र) निवासी प्रिया सिंह के साथ कहीं जा रहा था, तभी नया गांव थाना अंतर्गत सेमरिया मोड के मडहा के पास सतना से चित्रकूट की ओर आ रहे कार सवार अज्ञात युवकों ने दोनों की गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी और भाग निकले।

सतना के एसपी धर्मवीर सिंह, एएसपी सुरेंद्र जैन व थाना प्रभारी आरबी त्रिपाठी मय फोर्स पहुंचे। पुलिस ने दोनों के मोबाइल के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी दी, इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फोरेंसिक व डाग स्कवॉड की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर सबूत एकत्र किए। एसपी धर्मवीर सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लगता है, पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है। मृतक युवक शराब शादीशुदा है और उसकी पत्नी महोबा में रहती है, उसकी एक बेटी भी है।

शराब कंपनी का मैनेजर पत्नी से विवाद होने पर कुछ दिन पहले ही उसे मायके छोड़कर आया था। घटना में मारी गई युवती शादीशुदा नहीं है। दोनों दोपहर को सतना से चित्रकूट किसी काम से आ रहे थे, एक अन्य कार उनका तेजी से पीछा कर रही थी। तभी मडहा मोड़ पर शराब व्यवसायी की कार पलट गई, जिससे दोनों जख्मी हो गए। इसी बीच पीछे से आए दूसरी कार के युवकों ने युवती को गोली मार दी। शराब व्यवसायी के विरोध करने पर हमलावरों ने उसे भी गोली मार दी। हमलावरों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*