चोरी की बाइक से चुराया सिलेंडर, पुलिस ने मौके पर ही…

चोरी की बाइक से चुराया सिलेंडर, पुलिस ने मौके पर ही…

दो बदमाशों को दबोचा…

नई दिल्ली। बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश वाहन चोरी और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान सोनू और सन्नी के रूप में हुई है. दोनों मोहन गार्डन के रहने वाले हैं. इनके पास से चोरी की बाइक और गैस सिलेंडर बरामद किया गया.

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि बिंदापुर थाना एसएचओ सतीश कुमार की देखरेख में कॉन्स्टेबल महिपाल अपने इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. मटियाला बिंदापुर रोड पर स्थित एक घर के नजदीक पहुंचने पर कॉन्स्टेबल ने देखा कि एक व्यक्ति चोर-चोर चिल्लाता हुआ बाइक सवार दो युवकों के पीछे भाग रहा है. यह देखते ही कॉन्स्टेबल ने तुरंत बाइक का रास्ता रोक लिया. जिसकी वजह से बाइक पर सवार दोनों युवक सिलेंडर के साथ ही नीचे गिर गए.

कॉन्स्टेबल ने मौके पर ही दोनों को दबोच लिया और पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह एक सिलेंडर सप्लायर की साइकिल पर से सिलेंडर चुरा कर भाग रहे थे. जांच में पुलिस को पता लगा कि जिस बाइक पर दोनों भाग रहे थे, वह भी मोहन गार्डन थाना इलाके से चुराई गई है. जिसके बाद बिंदापुर थाना में मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इनमें से सन्नी पर एक पुराना मामला दर्ज है. इनकी गिरफ्तारी से बिंदापुर और मोहन गार्डन थाना के दो मामलों का खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस इनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…