बड़ी खबर… AAP नेता सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही…

बड़ी खबर…

AAP नेता सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही…

BJP पर लगाया आरोप…

यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकी गई है।सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, रायबरेली में आज सोमनाथ भारती यूपी पुलिस के साथ कहासुनी में उलझे थे,तभी उनपर किसी ने स्याही फेंकी,इस घटना के बाद उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है।
आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंचे थे,यहां उन्होंने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रात गुजारी थी।
आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम थे,पर आज सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया,इसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं।

इस दौरान सोमनाथ भारती स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए खुद दौड़ पड़े,इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ गर्मागर्म बहस हुई,तभी भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आकर सोमनाथ भारती का विरोध किया।अचानक अमेठी पुलिस की गाड़ी उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा कर अमेठी ले गई,सूत्रों की माने तो अमेठी में उनके ऊपर एफआईआर दर्ज है इसकी वजह से उन्हें ले जाया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…