ड्यूटी के बाद घर के लिए निकला था हेड कांस्टेबल, लेकिन हो गया लापता…

ड्यूटी के बाद घर के लिए निकला था हेड कांस्टेबल, लेकिन हो गया लापता…

खाकी को खोजने के लिए लगी खाकी,लेकिन अभी तक मिली नहीं कोई सफलता…

राजधानी जयपुर कालवाड़ पुलिस थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव कल शाम को अपनी ड्यूटी करने के बाद बाइक लेकर अपने घर के लिए निकले थे,लेकिन वे अपने घर नहीं पहुंचे और ना ही सुबह पुलिस थाने पहुंचे अब खाकी को खोजने के लिए खाकी लगी हुई है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली।

कालवाड़ पुलिस थाने के थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया की धर्मेंद्र यादव देर रात को ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने घर हाथोज के लिए बाइक लेकर रवाना हुए थे, लेकिन वह घर नहीं पहुंचे उनके घर वालों का फोन थाने आया तो पता चला कि वह घर नहीं पहुंचे हैं।
ऐसे में थानाधिकारी ने धर्मेंद्र यादव के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करवाई तो मोबाइल बेगास इलाके के गुढा कुमावतान गांव में होने की जानकारी मिली।जिस पर थानाधिकारी खुद सुबह 4:00 बजे पहुंचे तो धर्मेंद्र का मोबाइल सड़क पर पड़ा हुआ मिला।हालांकि हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव का अभी तक सुराग नहीं लगा है। जयपुर वेस्ट और जयपुर ग्रामीण की पुलिस अपने हेड कांस्टेबल को ढूंढने में लगी हुई है,जयपुर ग्रामीण की फुलेरा, सांभर, जोबनेर थाना पुलिस भी हैड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव की तलाश में निकली हुई है।

संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट…