*Drugs Case: सुशांत के पूर्व डायरेक्टर की तलाश में जुटी NCB,*

*Drugs Case: सुशांत के पूर्व डायरेक्टर की तलाश में जुटी NCB,*

*ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप*

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है,ऋषिकेश पवार फरार हैं।ऋषिकेश की खोज में NCB ने सर्च अभियान शुरू की है,पवार से इस मामले में ड्रग्स को लेकर पहले भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।पिछले साल बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था। सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप था कि वो सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करता था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने से ज्यादा हो गए है, उनकी मौत को जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है।इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी ड्रग्स एंगल को लेकर अलग से जांच कर रही है. इस बीच खबर है कि NCB अब सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है,वो लंबे समय से फरार है।आरोप है कि ऋषिकेश पवार भी सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करते थे।
पवार पिछले दिनों अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंचे थे,उन्हें गिरफ्तार होने का डर था।गुरुवार को NDPS कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी।इसके बाद NCB ने उनकी तलाश तेज़ कर दी है।NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि पवार की वो तलाश कर रहे हैं।कहा जा रहा है कि पवार ने कुछ समय तक सुशांत सिंह के साथ काम किया था,लेकिन पिछले साल उन्हें हटा दिया गया था।