नए साल की पार्टी मनाने गई युवती के साथ हत्या से पूर्व रेप भी हुआ था ?

नए साल की पार्टी मनाने गई युवती के साथ हत्या से पूर्व रेप भी हुआ था ?

मृतका जहान्वी कुकरेजा (फाइल फोटो) 👆

  “हिंद वतन समाचार” पर 2 जनवरी को चली खबर 👆

ब्यायफ्रेंड ने महिला मित्र के साथ मिलकर 15वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया था…

कोर्ट ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को 7 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा…

लखनऊ/मुंबई। मायानगरी मुंबई में नए साल की पार्टी के दौरान 19 वर्षीय एक लड़की को 15 माले की बिल्डिंग से नीचे फेंककर उसके दो दोस्तों द्वारा हत्या कर दिए जाने के मामले में आए नए मोड़ में अब यह भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर घटी इस घटना में युवती के साथ रेप भी किया गया था ? यह आशंका जान्हवी कुकरेजा मर्डर की जांच कर रही पुलिस टीम ने जताया है। मुबंई की खार पुलिस की ओर से घटना वाले दिन कहा गया था कि शुरूआती जांच में यह मामला लव ट्राएंगल का नजर आ रहा है।

बताया गया था कि न्यू ईयर की पार्टी के दौरान बिल्डिंग की छत पर जान्हवी कुकरेजा ने अपने ब्यायफ्रेंड और उसकी महिला मित्र को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद तीनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसी के बाद जहान्वी कुकरेजा के साथ हाथापाई के बाद उसे बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया गया था। खार पुलिस ने जान्हवी कुकरेजा के ब्यायफ्रेंड 22 साल के जोगधनकर और उसकी 19 साल की मित्र दीया पडलकर को हत्या के मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया, जिसके बाद जोगधनकर व दीया को 7 जनवरी तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।
पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि जब मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होने ग्राउंड फ्लोर पर काली ड्रेस पहने हुए जहान्वी को खून से लथपथ पाया। उसकी सैंडिल सीढ़ियों के पास से बरामद हुईं, उसकी ड्रेस फटी हुई थी और पूरे शरीर पर खरोंच के कई निशान थे। पुलिस के अनुसार जाह्नवी कुकरेजा के वैजाइनल स्वैब्स को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है, अगर रेप हुआ होगा तो जांच में सामने आ जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद उसी आधार पर आगे कार्रवाई होगी।बताते चलें कि खार पश्चिम में भगवती हाइट्स टावर की छत पर आयोजित नव वर्ष की इस पार्टी में मौजूद ज्यादातर लोगों ने शराब पी रखी थी। जान्हवी की मां ने पार्टी आयोजित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी कार्रवाई की भी मांग की है। (6 जनवरी 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,