मेदांता में भर्ती ध्रुव की हालत स्थिर हुआ मां का अंतिम

मेदांता अस्पताल से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक ध्रुव की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है। हालांकि ध्रुव के शरीर में सुबह के समय मामूली हरकत दर्ज की गई थी। डॉक्टरों के मुताबिक ध्रुव की चेतना वापस लौटाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मां रितु की मौत शनिवार देर रात को ही हो गइ थी।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को गोली मारने की घटना पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। पुलिस पिछले दो दिनों से आरोपी गनर महिपाल से पूछताछ कर रही है लेकिन वारदात के पीछे की वजह अभी भी सामने नहीं आई है। इस बीच, पुलिस ने आरोपी की मां और ममेरे भाई को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

ऋषि नगर के श्मशान स्थल पर अंतिम संस्कार के वक्त इंडियन नेशनल लोकदल के नेता दुष्यंत चौटाला भी पहुंचे। उन्होंने अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश से मिलकर घटना के लिए दुख जताया। उन्होंने संबल देते हुए कहा कि जज कृष्णकांत के लिए यह परीक्षा की घड़ी है। इसमें उन्हें टूटने की जरूरत नहीं है।

जज के पत्नी और बेटे पर हमल को लेकर जिला बार एसोसिएशन ने सोमवार को सभी अदालतों में कामकाज ठप रखा। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बैठक कर घटना पर दुख जताया और जज की पत्नी को श्रद्धांजलि दी। बार प्रधान अजय चौधरी के मुताबिक इस मौके पर जज के उपचाराधीन पुत्र के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई। इसके बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हिसार रवाना हो गए।