*पार्क में बाउंसर को गोली मारी, हालत नाजुक*

*पार्क में बाउंसर को गोली मारी, हालत नाजुक*

*नई दिल्ली।* रोहिणी स्थित बुद्ध विहार में शनिवार रात पार्क में घूमने गए एक बाउंसर को तीन हमलावरों ने गोली मार दी। जख्मी हालत में बाउंसर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में रंजिश की बात सामने आ रही है।

घायल 19 वर्षीय बाउंसर प्रवेश दिल्ली के पंजाबी बाग के एक क्लब में काम करता है। वह परिवार के साथ पाल कॉलोनी, रिठाला में रहता है। शनिवार रात प्रवेश के भाई रमेश ने पुलिस को बताया कि कॉलोनी के रहने वाले अंकित ने उन्हें फोन कर डीडीए पार्क में प्रवेश को गोली लगने की सूचना दी। रमेश तुरंत अपने बेटे जितेंद्र के साथ बाइक से पार्क पहुंचे तो वहां प्रवेश घायल अवस्था में पड़ा था। उसे लेकर बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली उसके पेट में लगी है। प्रवेश ने बताया कि तीन लड़कों ने उसे गोली मारी है। ऑपरेशन कर पेट से गोली निकाल दी गई है लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है।

वारदात की सूचना मिलने के बाद बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखे और एक कारतूस बरामद किए। पुलिस ने रमेश के बयान पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।