उर्वशी रौतेला ने मॉम के बर्थडे पर दिया गोल्ड प्लेटेड केक…

उर्वशी रौतेला ने मॉम के बर्थडे पर दिया गोल्ड प्लेटेड केक…

 

मुंबई, 02 जनवरी। उर्वशी रौतेला बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ब्यूटी के मामले में उनकी मां भी उनसे कम नहीं। अपनी मां मीरा रौतेला के बर्थडे पर उर्वशी ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में बताया है कि मां को असली गोल्ड प्लेटेड केक का सरप्राइज दिया है।

उर्वशी रौतेला ने तस्वीरें पोस्ट करके लिखा है, अपनी मां के बर्थडे पर रीयल गोल्ड प्लेटेड केक का सरप्राइज दिया। हैपी बर्थडे मॉम मीरा रौतेला। मैं चाहती हूं कि आप जानें कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हू लेकिन आप साथ हैं तो सब कुछ हूं। लव यू। हर दिन मैं उठती हूं तो शुक्रिया कहने के लिए हमेशा आप होती हैं। मेरे पास आपका गाइडेंस है, आपका स्नेह, आपका प्यार औऱ आपका दिल है। कोई ऐसा है जो मझे बिना शर्त के प्यार करता है, सही होऊं या गलत आप हमेशा मेरी मां हैं। मेरे दिल में आपकी जगह कोई और नहीं ले सकता। मैं आपको हमेशा, हमेशा प्यार करती हूं। भले ही मैं कहीं भी जाऊं या जिससे भी मिलूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर 1 हैं।

उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला काफी खूबसूरत दिखती हैं। लोग उन्हें उर्वशी की बहन कहकर कॉम्प्लिमेंट देते हैं। मीरा रौतेला के फेसबुक पेज पर भी उनकी कई ग्लैमरस वीडियो क्लिप्स और फोटोज हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। उर्वशी अपनी मां के साथ इस वक्त दुबई में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …