महोबा सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत…

महोबा सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत…

मुख्यमंत्री योगी ने जताई शोक संवेदना…

लखनऊ, 24 दिसंबर| मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को महोबा सड़क हादसे में हुई दो छात्रों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये सहायता और घायलों को समूचित इलाज मुहैया कराये जाने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

जनपद के ग्राम सुगिरा निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार की सुबह कुलपहाड़ के मोहल्ला गोविंदनगर कोचिंग पढ़ने जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा पर छात्रों को टक्कर मार दी। सड़क हादसे में संतोष का बेटा धर्मेंद्र और कपिल की मौके पर मौत हो गई जबकि छात्र जितेंद्र, देवेंद्र, सहित तीन छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया।

मौके पर एएसपी आरके गौतम, एसडीएम मो. अवेश व क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत छात्रों के स्वजन को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…