अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे…

अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे…

कोलकाता, 19 दिसंबर। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर अपने दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंच गए हैं। श्री शाह का नेता जी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष समेत कई भाजपा नेताओंं ने स्वागत किया।

पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई श्री शाह के दो दिवसीय दौरे को लेकर काफी उत्साहित है। कार्यक्रम के अनुसार श्री शाह के राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों के साथ बैठक करने की संभावना है और वह कोलकाता में स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर भी जाएंगे। इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से मेदिनीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

श्री शाह मेदिनीपुर के सिधेश्वरी मंदिर में दर्शन करेंगे और उसके बाद क्रांतिकारी खुदीराम बोस को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। वह महामाया मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे और फिर पश्चिम मेदिनीपुर के बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर दोपहर का भोजन करेंगे।

उनके मेदिनीपुर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने और फिर शाम को शहर वापस लौटने और दक्षिण कोलकाता में एक दो बैठकों में हिस्सा लेने की उम्मीद है। श्री शाह रविवार सुबह विश्व भारती के लिए उड़ान भरेंगे और बंगलादेश भवन में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

वह पारुलडांगा में एक रोड शो करेंगे और उससे पहले वहीं एक बाउल गायक के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। इसके बाद बोलपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद वह अंडाल हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…