अज्ञात वाहन से टक्कर में युवक की हुई मौत…

अज्ञात वाहन से टक्कर में युवक की हुई मौत…

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शुक्रवर को देर शाम जटहां बाजार थाना क्षेत्र के चिरगोड़ा गांव के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल तीन बाइक सवारों में 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। इस युवक अपने पिता और भाई के साथ बहन के घर से आ रहा था।उसके पिता और भाई का इलाज गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में हो रहा है। पुलिस तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

हिरनही गांव के निवासी नथुनी (55) अपने पुत्र बासिंद्र (30) और राजन (20) के साथ ही एक ही बाइक से खड्डा थाना क्षेत्र में अपनी बेटी की ससुराल गए थे। वापस घर आते समय शाम को करीब साढ़े छह बजे चिरगोड़ा गांव के सामने कोई वाहन चालक इन्हें टक्कर मारकर चला गया, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
एसओ नंदा प्रसाद ने घायलों को सीएचसी विशुनपुरा में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने तीनों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान देर शाम राजन की मौत हो गई, जबकि उसके बड़े भाई बासिंद्र और पिता नथुनी को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहां के एक निजी अस्पताल में दोनों का इलाज हो रहा है। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राजन के परिजनों ने बताया कि 10 दिसंबर को राजन की बहन की शादी थी। तीनों लोग गुरुवार को उससे मिलने गए थे। एसओ नंदा प्रसाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…