असदुद्दीन ओवैसी और ओम प्रकाश राजभर ने की मुलाकात, गठबंधन की आशंका…

असदुद्दीन ओवैसी और ओम प्रकाश राजभर ने की मुलाकात, गठबंधन की आशंका…

लखनऊ, 16 दिसंबर । एआईएमआईएम के अध्यक्ष व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज लखनऊ के लेमनट्री होटल में एक दूसरे से मुलाकात की। प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में दोनों नेताओं के मुलाकात को गठबंधन से जोड़कर देखा जा रहा है।

बिहार के विधानसभा में एआईएमआईएम के कामयाबी को उत्तर प्रदेश में दोहराने के मंजूबे को लेकर सांसद असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ में अपना राजनीतिक समीकरण बनाने की कोशिशें शुरु कर दी है। बुधवार को लखनऊ में ओवैसी ने ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात की और कुछ बिन्दुओं पर खुलकर चर्चा की। ओवैसी और राजभर ने प्रदेश के भीतर कुछ सीटों पर सटीक समीकरण से जीत हासिल करने की भी भविष्यवाणी की।

इस दौरान प्रदेश की पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अब्दुल मन्नान ने भी अपनी पार्टी छोड़ते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी से भेंटकर पार्टी की सदस्यता ले ली। ओवैसी ने डॉ.अब्दुल मन्नान का स्वागत करते हुए हर सम्भव प्रयास कर केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार को रोकने की अपनी बातों को दोहराया। इस दौरान मीडिया से वार्ता में भी एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी ने केन्द्र और प्रदेश की सरकारों पर अपनी बातों को रखा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…