रोडवेज बस ने वैन को मारी टक्कर…

रोडवेज बस ने वैन को मारी टक्कर…

सगे भाई-बहन समेत तीन की मौत...

फरुखनगर (गुरुग्राम)। गांव कालियावास के पास हरियाणा रोडवेज पलवल डिपो की बस ने मारुति इको वैन को टक्कर मार दी। वैन में एसजीटी मेडिकल कालेज के छात्र थे। कोहरे के दौरान हुए हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चार अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

राजेश राठी मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे अपनी इको वैन लेकर गुरुग्राम के चंदू बुठेरा स्थित एसजीटी मेडिकल कालेज जा रहे थे। गांव कालियावास के पास दूसरी साइड में खुले पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए वैन चालक ने यू-टर्न लिया, तभी पलवल से जींद जा रही रोडवेज बस ने वैन को टक्कर मार दी। कोहरा होने तथा बस की गति तेज होने के चलते बस चालक को वैन जब नजर आई तो ब्रेक लगाया मगर तब तक देर हो चुकी थी।

टक्कर से वैन में बैठी झज्जर जिले के लुक्शर गांव निवासी वर्षा व उनके भाई अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसी गांव के रहने वाले जयदीप, विनायक, अनिल, मुस्कान, अंजू तथा प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी एसजीटी कालेज से पढ़ाई कर रहे थे। प्रशांत तथा दो अन्य छात्रों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर किया गया। इलाज के दौरान प्रशांत की मौत हो गई। अन्य का इलाज गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। फरुखनगर थाना पुलिस ने मूल रूप से झज्जर जिला के गांव माजरी निवासी वैन चालक राजेश राठी की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट..