ट्रक ने कार और मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत व तीन घायल…

 ट्रक ने कार और मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत व तीन घायल…

गोंडा, 15 दिसंबर । गोंडा-बलरामपुर राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक ने कार और मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि मोटरसाइकिल चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांव पारा सराय के पास गोंडा की तरफ जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने इटियाथोक जा रही कार व बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार राघव राम उर्फ पप्पू (42 वर्ष) हर्षित शुक्ला (25 वर्ष) तथा कमलेश कौशल (27 वर्ष) व बाइक चालक सुरेंद्र शर्मा (30 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सूचना पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों के सहयोग से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने राघव राम उर्फ पप्पू को मृत घोषित कर दिया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

थाना अध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे के आसपास गोंडा की तरफ जा रहे एक ट्रक ने पारा सराय गांव के निकट एक कार व बाइक को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार पप्पू की मौत हो गई है। जबकि बाइक चालक व कार में सवार दो लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…