*करोड़ों की “ऑडी आर 8” कार पर पुलिस स्टेशन में जम रही है धूल…..*

*करोड़ों की “ऑडी आर 8” कार पर पुलिस स्टेशन में जम रही है धूल…..*

*टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी इस कार को 2016 में बेंच दिया था*

*लखनऊ/मुंबई।* क्रिकेट के तीनों फाॅर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी आक्रामक कप्तानी के साथ शानदार बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, रन मशीन विराट कोहली मैदान पर हमेशा काफी आक्रामक नजर आते हैं। विराट इस समय दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं, भारतीय कप्तान की भारी लोकप्रियता ने उन्हे दर्जनों ब्रांडों का पोस्टर बॉय बना दिया है। युवा क्रिकेटर विराट कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं, टी-20 वनडे या फिर टेस्ट हो विराट हमेशा अपने अलग अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं। विराट कोहली के पास वर्तमान में कई लग्जरी कार हैं, कोहली लक्जरी कारों के शौकीन हैं। उनके पास कई शानदार लक्जरी कारें हैं, कोहली लंबे वक्त से Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, कोहली ऑडी इंडिया की हर नई कार लॉन्च के खास अवसर पर नजर आते हैं।
विराट कोहली को हर बार एक नई कार मिलती है, तो पुरानी कार का क्या होता है ? ये सवाल अक्सर फैन्स के दिमाग में आता है। भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक पुरानी कार कार महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में खड़ी है, कोहली की कार पर पुलिस स्टेशन में धूल और गंदगी जमा हो रही है। दरअसल, जब ऑडी इंडिया ने नया R8 लॉन्च किया तब भारतीय कप्तान ने अपने द्वारा उपयोग किए जा रहे पुराने मॉडल को बेचने का फैसला किया। यह 2012 की ऑडी R8 थी। विराट कोहली की पहली ऑडी कार थी। साल 2016 में विराट ने एक ब्रोकर के जरिये सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को अपनी ऑडी कार बेच दी थी।
सागर बाद में एक घोटाले में शामिल पाए गए, जिसके चलते उनकी कार को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया था। फिलहाल उसी कार पर महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में धूल और गंदगी जम रही है। सागर ठक्कर ने ये कार गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिये विराट से खरीदी थी। कॉल सेंटर घोटाले में मुंबई पुलिस ने सागर ठक्कर की ऑडी आर 8 को जब्त कर लिया। हालांकि विराट ने अपनी कागजी कार्रवाई ठीक से की थी, जिस कारण उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं उठानी पड़ी। सागर ने कार को लगभग 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, कार खरीदे जाने के दो महीने के भीतर इसे जब्त कर लिया गया था।*संवाददाता अयान खान की रिपोर्ट, , ,*