*ज्वैलर्स की दुकान में एक आभूषण कारोबारी ने ही कराई थी दिनदहाड़े करोड़ों की लूट…..*

*ज्वैलर्स की दुकान में एक आभूषण कारोबारी ने ही कराई थी दिनदहाड़े करोड़ों की लूट…..*

*मास्टरमाइंड कारोबारी सहित 7 अपराधी गिरफ्तार, अन्य की तलाश में छापे*

*”हिंद वतन समाचार” पर 9 दिसंबर को ही चली थी खबर* 👆

*लखनऊ/पटना।* बिहार के दरभंगा में ज्वैलर्स की दुकान से पांच करोड़ के सोना लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है, घटना के चौथे दिन पुलिस ने दिनदहाड़े हुई ज्वेलरी शॉप में हुए इस लूटकांड में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इसमें वह लाइनर भी शामिल है जिसकी मदद से इस कांड को अंजाम दिया गया था। मुख्य आरोपी दरभंगा का ही सोना कारोबारी निकला। अभी भी पुलिस मधुबनी जिले के जयनगर में बाकी बचे अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
एसएसबपी बाबू राम के अनुसार आभूषण के कारोबारी सोने के एक दुकानदार ने लाइनर की भूमिका निभाई थी, उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है उसके बताए टिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। मधुबनी के अतिरिक्त हाजीपुर में भी छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मुख्य अपराधी के रिश्तेदार को भी गिरफ्तार किया है, अपराधियों ने रिश्तेदार के यहां रुक कर प्लान बनाया था।
बताते चलें कि दरभंगा शहर के बड़ा बाजार के बड़े व्यवसायी सुनील लाठ के प्रतिष्ठान में लूट की ये वारदात 9 दिसंबर को दिनदहाड़े हुई थी, इसमें 14 किलोग्राम सोना और कुछ कैश भी लूटा गया था। 6 हथियारबंद अपराधी करोड़ों रुपये का सोना लूट ले गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी सड़क पर फायरिंग करते हुए आराम से चलते बने थे।वारदात भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर हुई थी। (13 दिसंबर 2020)
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*