आधी रात बाद शूटिंग से लौटी अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में लगा ली फांसी…

आधी रात बाद शूटिंग से लौटी अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में लगा ली फांसी…

मनोरंजन जगत को एक और झटका: डिप्रेशन में चली रही थीं अभिनेत्री चित्रा…

हाल ही में हुई थी सगाई, मंगेतर के साथ होटल में ठहरी थी…

लखनऊ/चेन्नई। सुशांत सिंह राजपूत की की “मौत” के बिना मनोरंजन जगत के लिए एक और दुखद खबर सामने आई है।तमिल की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है, उनकी मौत की खबर से पूरे दक्षिण फिल्म और टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। पॉपुलर टीवी शो ‘पांडियन स्टोर्स’ में वो मुल्लई का किरदार निभाती नजर आईं थी।
बता दें कि 28 वर्षीय अभिनेत्री चित्रा की हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई हुई थी और वे अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। चित्रा ने यह कदम क्यों उठाया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री चित्रा डिप्रेशन में थी। पुलिस उनके मंगेतर और घरवालों से पूछताछ कर रही है।
चित्रा के मंगेतर ने पुलिस से कही यह बात…..
चित्रा के मंगेतर हेमंत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रात 2-30 बजे शूटिंग से लौटने पर होटल पहुंचने के बाद चित्रा ने कहा कि वह नहाने जा रही है। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली, जिसके बाद उन्होने होटल के स्टाफ को इसकी जानकारी दी। जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया, तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला। अभिनेत्री वीजे चित्रा की मौत पर फिलहाल अभी तक उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, ट्विटर पर लगातार उनके फैंस ट्वीट कर रहे हैं। चित्रा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस वर्ष के प्रारंभ में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने मुंबई के आवास पर लटका हुआ पाया गया था। (9 दिसंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,