युवती व उसके साथियों ने अपराधिक प्रवाक्ति के युवक को गोलियों से भूना…

युवती व उसके साथियों ने अपराधिक प्रवाक्ति के युवक को गोलियों से भूना…

  मृतक भारत सोलंकी उर्फ योविंन (फाइल फोटो) 👆

महिला दोस्त से मिलने गया था मृतक: पहली गोली युवती ने ही चलाई…

लखनऊ/नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके के बेगमपुर में अपराधिक पृवत्ति के युवक को एक युवती व उसके साथियों ने गोलियों से भून डाला। मृतक का नाम योविंन उर्फ भारत सौलंकी बताया गया है। मृतक योविंन पर जबरन वसूली और डकैती आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं और उसका क्रिमिनल बैकग्राउंड भी था।
हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पहली गोली युवती ने ही चलाई। पुलिस के अनुसार योविंन कुच कला, सुल्तानपुरी इलाके में रहता था। योविंन के पिता का प्रॉपर्टी का काम है, योविंन अपनी एक महिला दोस्त से मिलने आया था तभी ग्रॉसरी स्टोर के आगे एक सफेद रंग की कार में सवार लड़कों व युवती से उसकी बहसबाजी हुई, जिसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। योविंन की दोस्त भी बीच-बचाव में आई थी लेकिन तब तक गोली मारकर कार में सवार बदमाश फरार हो गए।
पुलिस आपसी रंजिश समेत कई एंगल्स से जांच कर रही है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है। घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उससे पता चलता है कि हत्या करने वालों में युवती भी शामिल है, जिसने सबसे पहले कार के बाहर खड़े योविंन पर गोली चलाई और उसके बाद लड़की के साथ आए बदमाशों ने गोलियों से उसे भून डाला।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…