Uttar Pradesh के सीएम Yogi Adityanath के…

Uttar Pradesh के सीएम Yogi Adityanath के…

मुंबई दौरे से बौखलाई शिवसेना…

यूपी में निवेश को बढ़ावा देने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय मुंबई दौरे से शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बौखला गई हैं।महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने एक कार्यक्रम में कहा कि,’राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा,बल्कि अन्य राज्यों के उद्योगपति भी महाराष्ट्र में उद्योग लगाने के लिए आएंगे’।

दम है तो उद्योगों को ले जाकर दिखाओ’- उद्धव ठाकरे

इंडियन मर्चेंट ऑफ चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स की ओर से मंगलवार को आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि,’महाराष्ट्र मैग्नेटिक राज्य है।उद्योगपतियों में आज भी महाराष्ट्र का आकर्षण कायम है।राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा,दम है तो यहां के उद्योगों को बाहर ले जाकर दिखाओ’।

‘ बाहरी लोगों की बातों में नहीं आना है’
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे पर टिप्पणी करते हुए ठाकरे ने कहा कि,’कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर,धमकाकर कोई लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा’. उन्होंने राज्य के उधमियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आगाह करते हुए कहा कि,’आज भी कुछ लोग आपसे मिलने आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहाँ आ जाओ,लेकिन आपको उनकी बातों में नहीं आना है’।

मुंबई की फिल्म सिटी ले जाना मजाक है क्या- संजय राउत

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने भी सीएम योगी के मुंबई दौरे पर निशाना साधा।संजय राउत ने कहा कि मुंबई की फिल्म सिटी ले जाना मज़ाक है क्या,उन्होंने सवाल उठाया कि नोएडा में फिल्म सिटी का क्या हाल है, ये सब जानते हैं।ऐसे में यूपी में एक और फिल्म सिटी बन जाने से कुछ नहीं होने वाला है।संजय राउत ने कहा कि कर्नाटक, बंगाल समेत देश के कई राज्यों में भी फिल्म सिटी बनी हुई हैं,क्या सीएम योगी वहां जाकर भी फिल्म सिटी के संबंध में बात करेंगे या सिर्फ उनका निशाना मुंबई फिल्म सिटी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…