*पिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी ने कर ली आत्महत्या…..*

*पिता ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटी ने कर ली आत्महत्या…..*

*घर में एक ही फोन था, सभी करते थे इस्तेमाल: कुछ दिन से पिता ड्युटी पर फोन लेकर जाने लगा था*

*लखनऊ/ग्रेटर नोएडा।* कासना कस्बे में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को उसके पिता ने मोबाइल फोन नहीं दिया तो उसने आत्महत्या कर ली, परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
बुलंदशहर निवासी मनोज कुमार कासना कस्बे में किराए के मकान में परिवार के साथ रहते हैं, वह कासना औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में नौकरी करते हैं। सोमवार को मनोज की 14 वर्षीय बेटी दृष्टि ने अपने पिता से मोबाइल मांगा था लेकिन पिता ने बेटी को मोबाइल नहीं दिया। इसी बात से नाराज होकर किशोरी ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता ने मोबाइल न देने से नाराज होकर बेटी के खुदकुशी करने के बारे में बताया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक मनोज के घर में एक ही फोन है, यह फोन परिवार के सभी सदस्य इस्तेमाल करते थे। एक दो दिन से मनोज फोन को अपने साथ ड्यूटी पर ले जाने लगे, इस पर मनोज की बेटी फोन घर में छोड़कर जाने की जिद करने लगी थी। इसी बात को लेकर बाप बेटी के बीच झगड़ा हुआ, लड़की ने गुस्से में आकर अपनी जान दे दी।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*