*कोरोना में कारोबार हुआ बंद तो टीटीई की वर्दी पहन करने लगा*

*कोरोना में कारोबार हुआ बंद तो टीटीई की वर्दी पहन करने लगा*

*गांजे की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार*

*नई दिल्ली।* रेलवे पुलिस ने टीटीई की वर्दी में गांजे की तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तीन किलो गांजा बरामद हुआ है। तस्कर की पहचान शास्त्री नगर निवासी सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। कोरोना काल में कारोबार बंद हो जाने के कारण आरोपित ने गांजे की तस्करी शुरू कर दी थी।

रेलवे के पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 27 नवंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस आइ थी। रेलवे पुलिस स्टेशन और यात्रियों पर निगरानी कर रही थी। तभी पुलिसकर्मियों ने पाया कि बेस किचन के समीप टीटीई की वर्दी में मौजूद शख्स ने दो बड़ा बैग उठा रखा है। शक होने पर उससे पूछताछ की गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।

इसके बाद जब बैग खोला गया तो उससे 30 किलो गांजा बरामद हुआ। गांजा बरामद होने के बाद सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि पहले वह जींस का कारोबार करता था। लेकिन कोरोना काल में उसका कारोबार खत्म हो गया था। इसी बीच तस्करों के संपर्क में आकर उसने गांजे की तस्करी शुरू कर दी थी। बरामद गांजा की आपूर्ति अलग-अलग लोगों को की जानी थी। पुलिस अब आरोपित से पूछताछ कर अन्य तस्कर सहित गांजा प्राप्त करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है।