अवैध खनन में लगे डंपर चालक ने दो गाड़ियों में मारी टक्कर, 14 पुलिस वाले बाल-बाल बचे…

अवैध खनन में लगे डंपर चालक ने दो गाड़ियों में मारी टक्कर, 14 पुलिस वाले बाल-बाल बचे…

दस किलोमीटर पीछा करने के बाद भी पुलिस नहीं पकड़ सकी चालक को…

लखनऊ/गुरुग्राम। अरावली के पहाड़ों में शनिवार रात अवैध खनन करके चोरी का पत्थर डंपर में भरकर ले जा रहे लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, भागने के चक्कर में चालक ने दो गाड़ियों में सवार 14 पुलिसकर्मियों पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की। टक्कर में पुलिस की दोनों गाड़िया बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की गाड़ियां चला रहे चालक की समझदारी से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।
पुलिस ने डंपर चालक को पकड़ने के लिए 10 किलोमीटर तक पीछा भी किया, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक और हेल्पर के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में रविवार को बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि दो पुलिस टीम बिलासपुर से धारुहेड़ा रोड हाइवे पर जांच कर रही थी, इसी दौरान टीम को चोरी के पत्थर भरकर आ रहा डंपर दिखा। डंपर के आगे और पीछे कोई नंबर नहीं था। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रूका। दोनों पुलिस टीम ने डंपर का पीछा करना शुरू किया। सिधरावली कट के पास डंपर चालक ने पहले उल्टे हाथ की तरफ चल रही पुलिस की जिप्सी को टक्कर मार दी। टक्कर से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हाइवे से नीचे उतर गई।
थोड़ा आगे डंपर चालक ने दूसरी गाड़ी को भी टक्कर मारकर उड़ाने का प्रयास किया। टक्कर लगते ही दूसरी गाड़ी नाले पर जा चढ़ी। इसके बाद चालक डंपर के आगे चल रही कार को भी टक्कर मारकर तावडू की तरफ भाग गया। क्षतिग्रस्त गाड़ी के साथ ही पुलिस ने तावडू की तरफ भाग रहे डंपर चालक का दोबारा से पीछा किया। डंपर तावडू के पास जाकर गांव में कहीं छुपा दिया गया। डंपर की काफी तलाश की गई, लेकिन डंपर और डंपर चालक का पता नहीं चल पाया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,